Saturday, December 8, 2007

Filmo Ka Bukhar....

Jab ‘Pyar kia to Darna Kya’,
Shuru hoti aise ‘Love Story’,
‘Dil’ ka kya-kya haal hai hota,
Jaise chura leta hai koi ‘Chori Chori’.
‘Kasme’ hoti sang jeene ki,
‘Vaade’ hote sang marne ke,
Rahe hoti ‘Ishq’ ki,
Irade hote ‘Laila Majnu’ ke.
‘Kaante’ chahe jitne ho,
Bhavro se nai chup sakte,
‘Angare’ chahe jitne ho,
‘Foolo’ se nai bach sakte.
Jud jate hai jab ‘Dil ke Rishte’,
Phir tut nai kbi pate hai,
Par kaha gaya hai ye gaano me hi,
‘Sheesha ho ya Dil ho tut hi jate hai’.
‘Deewano’ ka tab kya haal hai hota,
‘Deewangi’ me pagal ho jate hai,
‘Deewanepan’ me hi aksar,
Na jane kya kuch keh jate hai.
‘O...O Jane jana, Dhunde tujhe deewana,
Sapno me roj aaye, aa jindagi me aana’
.
‘Talaash’ rahe apni mehbooba ko,
Sapno ke is ‘Jaal’ me,
Phas gaye ye ‘Masoom’ bechare,
‘Pyar’ ke mayajaal me.
Mashukayo ka bhi kya hua,
Jaise Dard-e-dil ka karar hua,
Khoye hue sapno me vo bhi kuch keh gayi,
‘Hum Tumhare hai Sanam’, ‘Mujhe Tumse Pyar hua’.
‘Mere sapno ka vo Raja, Mere dil ka vo Rajkumar,
Mai to uski shehjadi banungi, Mujhko aane laga uspe Pyar’
.
Khwabo ki is ‘Mehfil’ me,
Dhund rahi apne ‘Aashiq’ ko,
Mohabbat ki ‘Hakikat’ me,
Talaash rahi ‘Aashique’ ko.
Dil ko inke hai ‘Koi mil gaya’,
Ya shyad ‘Dil pardesi ho gaya’,
Hota hai inko kuch kuch,
‘Dhadkan’ keh jati sabkuch.
Natija yeh hoga,
Humne socha nai tha,
‘Deewane’ uuon Jhumenge,
Humne jana na tha.
‘Chura Lia Hai Tumne’
Ab to ‘Dil hai Tumhara’,
‘Jeena Sirf mere Lie’,
Kehta hai ‘Ye Dil’ hamara.

No comments: